देहरादून सड़क पर पड़े मिले 500 के कई नोट, पुलिस पहुंची मौके पर

उत्तराखंड के देहरादून में सड़क 500 के कई नोट पड़े मिले, जिसे कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने के डर से किसी ने नहीं उठाए। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पैसों को उठाकर चौकी ले गई।

देहरादून: कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच देशभर में सड़कों पर नोट मिलने की खबरें आ रही हैं। लेकिन कोरोना संक्रमण के भय से लोग इसकी सूचना पुलिस को दे रहे हैं। वहीं पिछले दिनों क्वारेन्टीन किए गए जमातियों की सुरक्षा में लगे गार्ड ने भी संदिग्ध मरीज पर थूक लगाकर 50 रुपये जबरदस्ती उसे देने का दावा किया था। ऐसी खबरों के बीच लोग ऐसी किसी भी चीजों को हाथ लगाने में अति सावधानी बरत रहे हैं।
वहीं इस बीच जब देहरादून में आज नेहरू कॉलोनी के पास भी सड़क पर पांच सौ के कई नोट पड़े मिले, तो नोट देखकर वहां लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पैसों को वहां से उठाया।

पढ़ें: देहरादून में सब्जी के ट्रक मे पकड़ी करोड़ों की स्मैक, दो गिरफ्तार

मामले के अनुसार, आज सुबह करीब 11:00 बजे पीसीआर डी में नियुक्त महिला उनि. ज्योति द्वारा बताया गया कि, धर्मपुर मंडी से इनकम टैक्स के बीच में डीएम टावर के गेट के पास सड़क किनारे कुछ नोट 500 रुपये के और 100 रुपये के लावारिस स्थिति में पड़े हैं।
सूचना पर चौकी नेहरू कॉलोनी क्षेत्र से चीता पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंचे। आसपास के लोगों से जानकारी की गई और सीसीटीवी कैमरे देखे गए लेकिन, उक्त रुपयों के मालिक के संबंध में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई। जिसके बाद मौके पर उक्त रुपयों की पड़े होने की स्थिति और उपस्थित लोगों द्वारा यह स्पष्ट हुआ कि उक्त रुपए संभवत किसी की जेब से गिरकर पड़े हैं।

पढें: VIDEO उत्तराखंड: भाजपा विधायक ने धोए सफाई कर्मियों के पैर

उक्त रुपयों को मौके से कब्जे में लेकर पुलिस चौकी नेहरू कॉलोनी ले गई। पुलिस ने अपील की है कि, यदि यह रुपए किसी व्यक्ति से संबंधित हो तो चौकी नेहरू कॉलोनी से संपर्क करें।

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here