उत्तराखंड: एक और कोरोना संक्रमित हुआ ठीक, अब 3 जिलों में 22 सक्रिय मरीज

कोरोना वायरस को लेकर आज उत्तराखंड में राहत भरा दिन रहा। आज जारी बुलेटिन के अनुसार एक और कोरोना संक्रमित ठीक हुआ है। आज एक भी सैंपल जांच में पॉजिटिव नहीं पाया गया है।

Uttarakhand Corona virus

देहरादून: कोरोना वायरस को लेकर आज उत्तराखंड में राहत भरा दिन रहा। प्रदेश में आज एक भी सैंपल जांच में पॉजिटिव नहीं पाया गया है। वहीं आज कुल 183 सैंपल नेगेटिव पाए गए। स्वास्थ्य विभाग द्वारा आज जारी बुलेटिन के अनुसार एक और कोरोना संक्रमित ठीक हुआ है। इसके बाद प्रदेश में अब तक कुल 26 कोरोना संक्रमित ठीक हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: कल से 9 जिलों में लोगों को मिलेगी ये राहत

वहीं प्रदेश में अब तक कुल 48 लोगों में COVID-19 पॉजिटिव पाया गया। जिनमें से 26 ठीक होने के बाद अब प्रदेश में कुल 22 सक्रिय कोरोना संक्रमित हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है। इनमें से भी प्रदेश के 13 जिलों में से केवल 3 जिलों में यह कोरोना संक्रमित मरीज हैं। जिनमें 13 देहरादून, 6 हरिद्वार और तीन नैनीताल जिले में सक्रिय हैं।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन: उत्तराखंड में सभी जिलों के लिए ऐसे मिलेगा ‘ई-पास’

पौड़ी जिले में पिछले 31 दिनों से कोई भी कोरोना वायरस का मामला सामने नहीं आया। उधम सिंह नगर में पिछले 22 दिनों से और अल्मोड़ा में पिछले 20 दिनों से कोई भी कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने नहीं आया। इसके अलावा हरिद्वार में पिछले 7 दिनों से, देहरादून में पिछले 2 दिनों से और नैनीताल में 1 दिन से कोई मामला नहीं पाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here