Tharali: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात कर्मी ने लगाई फांसी, 3 साल पहले पिता की जगह लगी नौकरी

Tharali

रिपोर्ट: लक्ष्मी प्रसाद ड्यूंडी
चमोली: युवाओं में आत्महत्या की प्रवृति लगातार बढ़ती जा रही है। चमोली जिले में एक 23 वर्षीय युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थराली (Tharali) में कनिष्ठ सहायक पद पर तैनात था। युवक का नाम संदीप बिष्ट है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच में जुट गई है।

मृतक युवक नारायणबगड़ विकासखण्ड के सनेड गांव का रहने वाला था। पिता की मौत के बाद मृतक युवक उनके स्थान पर नौकरी लगा था। उसने महज 3 साल पहले ही नौकरी जॉइन की थी। वह स्वास्थ्य केंद्र (Tharali) के निकट कोटडीप में किराए पर रहता था। फिलहाल युवक के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका। मामले की सूचना युवक के परिजनों को दे दी गई है।

वहीं थराली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच में जुट गई है। ऐसे में अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद ही साफ़ हो पायेगा कि, युवक ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

अपने मोबाइल पर उत्तराखंड समेत सभी न्यूज पाने के लिए जॉइन करें हमारा व्हाट्सएप (WhatsApp) ग्रुप, लिंक पर क्लिक करें.. https://chat.whatsapp.com/BXHLjHxIti616qeo9GRLCL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here