VIDEO: इंडियन आइडल के मंच पर छाया पहाड़ी गीत, उत्तराखंड के लाल पवनदीप को करें वोट

Pawandeep Rajan ने Indian Idiol के मंच पर गाया पहाड़ी गीत

मुम्बई: रियलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल सीजन 12’ (Indian Idol 12) बेहद ही शानदार मोड़ ले चुका है,शो के जज ही नहीं अब देश की जनता भी सीधे तौर पर इंडियन आइडल के विजेता को चुनेगी,अपने पसंदीदा प्रतिभागी को दर्शक अब वोटिंग कर सकते हैं। वहीं इस बड़े प्लेटफार्म पर उत्तराखंड के लाल पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने पहाड़ी गीत का गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। पवनदीप राजन ने अपने सुरों से शो के जजों का दिल तो जीता ही साथ ही हिंदुस्तान के कोनों कोनों से भी अथाह प्रेम आशीष बटोर रहे हैं।

सोनी टीवी में प्रसारित होने वाले इंडियन आईडल सिंगिंग शो में उत्तराखंड में चंपावत जिले के रहने वाले पवनदीप राजन ने गीत की शुरुआत में पहाड़ी गीत ‘दैणा होया खोली का गणेशा हे.. दैणा होया पंचनामा देवा हे…’ गीत गाकर जजों और ऑडियंस को न सिर्फ अपनी आवाज की जादू से मंत्रमुग्ध कर दिया बल्कि उत्तराखंड वासियों को भी गर्व का अहसास कराया।

प्रसिद्ध कुमाऊंनी लोग गायक पवनदीप राजन का जन्म वर्ष 1996 में चम्पावत जिले के वल्चौड़ा गांव गुमदेश पट्टी में हुआ था। उनकी शिक्षा दीक्षा जिले में ही हुई। बचपन से ही उनकी रूचि संगीत में थी। पवनदीप राजन प्रसिद्ध कुमाऊंनी लोकगायक सुरेश राजन के बेटे हैं। वे चंडीगढ़ के रॉक बैंड समूह से जुड़े है। पवनदीप अपनी जादुई आवाज व सुरों से बॉलीवुड के प्रसिद्ध सिंगर्स को लुभा चुके है। वह कुमाऊंनी, गढ़वाली, पंजाबी एलबम आदि में भी प्लेबैक सिंगिंग भी करते हैं। पवन ने चम्पावत के अपने घर में ही स्टूडियो खोला है। जहां कोविड काल में जागरूकता गीत रिकार्डिंग कर उन्होंने लोगों को कोरोना से बचने का संदेश दिया।

पवनदीप ने इस बार अपनी गायिकी का जलवा इंडियन ऑयडल सीजन 12 में दिखाना शुरू कर दिया है। पवन दीप राजन को संगीत विरासत में मिला था। उसके दादा स्व. रति राजन भी अपने समय के प्रसिद्ध लोकगायक थे। पवनदीप फिल्म निर्माता निर्देशक प्रहलाद निहलानी, गायक सोनू निगम, अदनान सामी समेत अभिनेता गोविंदा, बॉबी देओल सहित कई नामचीन हस्तियों के साथ काम कर चुके हैं। अब वह इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी को प्रभावित कर रहे है। उत्तराखंड के लोग उन्हें इंडियन आइडल विजेता के रूप में देख रहे है।

उत्तराखंड की शान पवनदीप राजन को ऐसे करें वोट

उत्तराखंड की पहचान बन चुके पवनदीप राजन ने अपनी सुरीली आवाज के बल पर इंडियन आइडल के टॉप 14 में जगह बना ली है। अब पवनदीप को आपके और हमारे सहयोग की जरूरत है, क्योंकि इंडियन आइडल में पवनदीप राजन को आगे बढ़ाने के लिए वोट की आवश्यकता है। पवनदीप को वोट करने के लिए सोनी लिव एप डाउनलोड कर एक व्यक्ति उसमें 50 वोट कर सकता है। तो अपने पहाड़ के स्टार को इंडियन आईडल बनाने के लिए पवनदीप राजन को अवश्य वोट करें।

पवनदीप द्वारा अपने फेसबुक पेज पर भी कैसे उनको वोट करें इसका वीडियो शेयर किया है।

उत्तराखंड समेत सभी न्यूज पाने के लिए जॉइन करें हमारा व्हाट्सएप (WhatsApp) ग्रुप, लिंक पर क्लिक करें.. Bharatjan News Whatsapp Group Link

Bharatjan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here