उत्तराखंड: कार खाई में गिरने से दर्दनाक हादसा, दो लोगों की मौत, घंटों बाद दर्द से कराहती मिली एक गंभीर घायल

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल में आज शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां ज्योलीकोट-कर्णप्रयाग राष्ट्रीय राजमार्ग में हल्द्वानी-भवाली मोटर मार्ग पर भूमियाधार के पास एक कार अनियंत्रित होकर 40 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कार सवार 02 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 01 महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, घायल महिला को उपचार के लिए सीएचसी भवाली भिजवाया गया, वहां से गंभीर हालत देखते हुए उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। कार भवाली की ओर से आ रही थी।

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 06 बजे ज्योलीकोट पुलिस को हादसे की सूचना मिली। सूचना के बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। खाई में गिरी कार के अंदर 02 लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला दर्द से कराह रही थी। पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल महिला को खाई से निकालकर 108 के माध्यम से उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भवाली भेजा। इसके बाद शवों को भी खाई से निकाला गया।

बताया जा रहा है कि, घटना सुबह तड़के करीब तीन बजे की है। सुनसान और अंधेरा होने के कारण समय पर घटना का पता नहीं चल सका। हादसे के करीब 03 घंटे के बाद सुबह छह बजे राहगीरों ने घटना की सूचना दी थी।

हादसे के मृतक

  • शारीन पुत्र शहाबुद्दीन, निवासी दौलतपुरा गाजियाबाद यूपी।
  • नीलम शर्मा पुत्री सुशील शर्मा, निवासी सेक्टर 624 स्कूल ब्लॉक शंकरपुर पूर्वी दिल्ली।

हादसे के घायल

  • शाजिया पत्नी मोहम्मद साहिल, निवासी मेन रोड नियर गोल चक्कर पुराना साकेत नगर सेंट्रल दिल्ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here