VIDEO उत्तराखंड: ज्वैलर्स शोरूम में हथियारों के बल पर दो करोड़ की डकैती, घटना सीसीटीवी में कैद

हरिद्वार: हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के शंकर आश्रम के पास दिनदहाड़े बदमाशों के दुस्साहस से हड़कंप मच गया। मध्‍य हरिद्वार के रानीपुर मोड स्थित मोरा तारा ज्वेलर्स शोरूम में गुरुवार को दिन दहाड़े बदमाश घुस गए। बदमाशों ने शोरूम मालिक, गार्ड और स्टाफ की कनपटी पर असलहा रखकर दो करोड़ के जेवर और नकदी लूट कर फरार हो गए। बदमाशों ने सभी को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया।

 

सूचना पर पुलिस, एसओजी और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची। बताया गया कि छह बदमाशों ने 10 मिनट में घटना को अंजाम दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। फिलहाल बदमाशों को पकड़ने में सफलता नहीं मिली पाई। 

जानकारी के मुताबिक, ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के शंकर आश्रम के पास ज्वालापुर निवासी निपुण गुप्ता का मोरातारा नाम से आभूषणों का शोरूम है। गुरुवार दिन में करीब साढ़े तीन बजे शोरूम में दो बदमाश ग्राहक बनकर पहुंचे। काउंटर पर बैठकर आभूषण देखने लगे। इसके तुरंत बाद ही तीन अन्य बदमाश शोरूम में घुस आए। शोरूम का गार्ड उदयवीर शर्मा तीनों बदमाशों को ग्राहक समझकर सैनिटाइजर देने लगा। इस बीच पीछे से एक और बदमाश शोरूम में घुस गया। एक बदमाश ने गार्ड की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। जबकि बाकी बदमाशों ने भी हथियार तानकर स्टाफ की तीन लड़कियों, एक युवक, शोरूम मालिक को निशाने पर ले लिया। हथियारों की नोक पर बदमाशों ने मालिक और स्टाफ को किचन व आफिस में बंद कर दिया। सभी लोगों के हाथ और पैर बांध दिए। इसके बाद बदमाशों ने शोरूम से आभूषण और नगदी उड़ा ली।

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में सभी बदमाश साफ नजर आ रहे हैं। मालिक निपुण गुप्ता के मुताबिक बदमाश करीब दो करोड़ के जेवरात और नकदी ले गए हैं। इधर डकैती की घटना से गुस्साए सर्राफा कारोबारियों ने अपनी दुकानें बंद करने का ऐलान कर दिया है। शहर भर से व्यापारी शोरूम में पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here