बड़ी खबर: उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के दौरान इन दुकानों को भी खुलने की मिली छूट, 7 से 10 बजे तक खुल सकेंगी ये दुकाने

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू के दौरान राशन के सस्ते गल्ले की दुकानों के समय को लेकर बदलाव किया गया है। इसको लेकर मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने आदेश जारी किया है। आदेश के अनुसार, सार्वजनिक वितरण प्रणाली के खाद्यान्न वितरण को सरल बनाने के लिए राज्य के सभी पीडीएस राशन के सस्ते गल्ले की दुकाने 14 मई से 18 मई तक सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे तक खुली रहेगी।

बता दें प्रदेश में 18 मई तक कोविड कर्फ्यू लागू किया गया है। इस दौरान दुकानों के खोलने और बंद करने का समय भी तय किया गया है। लेकिन कोविड कर्फ्यू के आदेशों के चलते राशन वितरण में दिक्कत आनी तय थी। ऐसे में सरकार ने सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों के लिए नया संसोधित आदेश जारी किया है। अब सरकारी सस्ते गल्ले के डीलर इस दौरान लोगों को सस्ते गल्ले का राशन वितरित कर पाएंगे।

इससे पहले 11 मई से 18 मई तक कोरोना कर्फ्यू के दौरान राशन व सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानें कोविड कर्फ्यू के दौरान केवल 14 मई को 7:00 से 12:00 बजे तक खोलने की अनुमति थी। अब सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानें प्रतिदिन सुबह 7:00 बजे से 10:00 बजे तक खुलेंगी, जबकि अन्य राशन/परचून की दुकानें केवल 14 मई को ही खुलेंगी।

Bharatjan whatsapp group

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here