उत्तराखंड: पेड़ पर लटके मिला युवक और युवती का शव, जांच में जुटी पुलिस

हरिद्वार: राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क क्षेत्र के जंगल में रविवार रात युवक और युवती का शव पेड़ पर लटके मिलने से हरिद्वार पुलिस में हड़कंप मच गया। जंगल खेमानंद मार्ग से करीब आधे किमी ऊपर है। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवती की शिनाख्त हो गई है। जबकि युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

नगर कोतवाल अमरजीत सिंह के मुताबिक राजाजी टाइगर रिजर्व पार्क के खेमानंद मार्ग से ऊपर जंगल में रविवार की शाम कुछ लोग लकड़ी बीनने गए थे। लकड़ी बीनने वालों को जंगल से बहुत तेज बदबू आई। उन लोगों ने आसपास देखा तो कुछ नहीं दिखा। लेकिन एक व्यक्ति की नजर पेड़ पर पड़ी तो उसके होश उड़ गए।

लकड़ी बीनने वाले पेड़ के नजदीक गए तो पेड़ की मजबूत टहनी पर दुप्पटे के दोनों छोर पर युवक-युवती के शव लटके हुए थे। शव देखकर बदहवास लकड़ी बीनने वाले वहां से भागकर नीचे उतर आए और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया।

सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह, नगर कोतवाल अमरजीत सिंह मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने शवों को पेड़ से नीचे उतारा और तलाशी ली। युवती पास से मोबाइल फोन और आधार कार्ड मिला है। आधार कार्ड से युवती की पहचान हरियाणा के रेवाड़ी निवासी सरिता 33 साल के रूप में हुई है। जबकि मृतक युवक की अभी तक कोई शिनाख्त नहीं हुई है।

सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि शव सात से आठ दिन पुराने लग रहे हैं। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या मान रही है। सुसाइट नोट नहीं मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here