VIDEO उत्तराखंड: पुलिस चौकी पर उपद्रवियों ने किया पथराव, 25 लोगों पर केस दर्ज

रुद्रपुर: उत्तराखंड के रुद्रपुर में रम्पुरा पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत दो पक्षों में बीती रात आपसी विवाद हुआ। मारपीट के मामले में जब पुलिस एक पक्ष को चौकी लेकर आई तो दूसरे पक्ष के लोगों ने चौकी में पहुंचकर हंगामा खड़ा करने के साथ ही पुलिस चौकी के ऊपर पथराव कर दिया।

मामले में उपद्रवियों से बचाने के दौरान रम्पुरा चौकी में हुए पथराव मामले में पुलिस ने आठ नामजद समेत 25 अन्य पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। हमलावरों की पहचान के लिए रम्पुरा में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। साथ ही आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने रम्पुरा में सुबह से ही दबिश दे रही है।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार रात रम्पुरा निवासी सुरजीत कार लेकर जा रहा था। इसी बीच रम्पुरा के ही आकाश का सुरजीत से विवाद हो गया था। इस पर आकाश ने सुरजीत की कार का शीशा तोड दिया। विरोध करने पर आकाश ने साथियों के साथ मिलकर सुरजीत से मारपीट कर दी। 112 पर पुलिस को मिली सूचना के बाद चीता मोबाइल पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावरों के चंगुल से छुडाकर सुरजीत को चौकी ले आई। जहां पीछे से रम्‍पुरा के कई लोग आ गए और सुरजीत को हवाले करने को लेकर पुलिस पर दबाव बनाने लगे। पुलिस के विरोध करने पर चौकी पर पथराव कर दिया था। इस पर पुलिस ने लाठियां भांजकर लोगों को खदेड दिया था।

मंगलवार को रम्‍पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल ने चौकी में पथराव करने के आरोपित रम्‍पुरा निवासी अर्जुन कोली, लल्‍ला, चंदू, विकास, विशाल, अनिल, मक्‍खन, राहुल समेत 25 अन्‍य पर सरकारी कार्य में बांधा पहुंचाने, पथराव करने समेत अन्‍य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ़तारी में जुट गई है।

अपने मोबाइल पर उत्तराखंड समेत सभी न्यूज पाने के लिए जॉइन करें हमारा व्हाट्सएप (WhatsApp) ग्रुप, लिंक पर क्लिक करें.. Bharatjan News Whatsapp Group Link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here