VIDEO: देहरादून में सीबीआई ने इस अधिकारी के दो घरों को खंगाला, जाने पूरा मामला

देहरादून: एक करोड़ रुपये रिश्वत के आरोप में सीबीआइ की ओर से हिरासत में लिए गए भारतीय रेलवे इंजीनियरिंग सेवा (आइआरईएस) के अधिकारी महेंद्र सिंह चौहान की संपत्ति की जांच करने के लिए दो टीमें दिल्ली से देहरादून पहुंची। टीमों ने आशीर्वाद एन्क्लेव व चकराता में स्थित पुस्तैनी घर को खंगाला।

जानकारी के मुताबिक, सीबीआइ के एसपी पीएस पाणिग्रह को रविवार सुबह दिल्ली से फोन आया था कि रेलवे अधिकारी को रिश्वत लेते दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। उनके देहरादून जिले में दो मकान होने की सूचना है। दोनों मकानों की जांच की जानी है।

सीबीआइ की ओर से दिन के करीब साढ़े 11 बजे दो टीमों को रवाना किया गया। बताया जा रहा है कि दिल्ली से छापा मारने के लिए दो टीमें आई थीं। इनमें से एक टीम ने आशीर्वाद एन्क्लेव व दूसरी टीम ने चकराता स्थित मकान पर छापा मारा।

एसपी ने बताया कि सीबीआइ की जांच अभी चल रही है। उनकी टीम भी दिल्ली से आए अधिकारियों के साथ जांच में जुटी है। जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

बता दें कि रेलवे में 1985 बैच के आइआरईएस अधिकारी के रूप में तैनात महेंद्र सिंह चौहान को सीबीआइ ने कथित रूप से पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे में काम दिलाने के नाम पर रिश्वत की मांग करते हुए हिरासत में लिया था। रेलवे अधिकारी असम में मालीगांव में एनएफआर मुख्यालय में तैनात है। एजेंसी ने रिश्वत की रकम भी बरामद की है।

उत्तराखंड समेत सभी न्यूज पाने के लिए जॉइन करें हमारा व्हाट्सएप (WhatsApp) ग्रुप, लिंक पर क्लिक करें.. Bharatjan News Whatsapp Group Link

Bharatjan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here