VIDEO: ‘मैंने कुछ अधिकारियों को नोटिस कर लिया है, सुधार लें कार्यपद्धति, वरना भुगतेंगे परिणाम’: सीएम धामी

हरिद्वार: तीरथ सिंह रावत को हटाकर मुख्यमंत्री बनाए गए CM पुष्कर सिंह धामी तेजी के साथ ही तीखे तेवर भी दिखा रहे हैं। उन्होंने जहां सबसे पहले मुख्य सचिव को बदलकर नौकरशाही को साफ संदेश दिया कि किसी को भी सीट से बेदखल किया जा सकता है। हरिद्वार में उन्होंने भ्रमण कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों को दो टूक कह दिया कि अधिकारी अपनी हद में रहें।

सीएम ने कहा कि, राज्य में नौकरशाही हावी हो रही है। हर कोई अपनी मनमानी कर रहा है, कई शिकायतें भी आती रही हैं। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, शपथ ग्रहण के दौरान की बात सामने आई है। पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के आने पर उनके सम्मान में कुछ अफसर खड़े नहीं हुए थे। उन्होंने कहा कि अगर किसी अधिकारी को यह लगता है कि तीरथ सिंह रावत डूबता हुआ जहाज हैं तो यह उनकी गलतफहमी में हैं। ऐसे अधिकारियों को मैने नोटिस कर लिया है, अधिकारी अपनी कार्यपद्धति सुधार लें, वरना उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे।

तीरथ सिंह रावत को सम्मान देते हुए सीएम पुष्कर धामी ने कहा कि, मेरे तीरथ सिंह रावत से 25 साल पुराने संबंध हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि, ऐसे अधिकारी जिनका व्यवहार ठीक नहीं है, वो अपना व्यवहार सुधार लें। अधिकारियों की बदतमीजी और गलत व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here