VIDEO: मंत्री हरक सिंह का पूर्व सीएम त्रिवेंद्र से सवाल- क्या भाजपा व हाईकमान नेता कौरव हो गए हैं?

देहरादून: कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के बीच तनातनी किसी से छुपी नहीं है। अब पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह ने बड़ा पलटवार किया है। ज्ञात हो कि, कुछ दिन पहले त्रिवेंद्र ने अपने विधानसभा क्षेत्र डोईवाला में होेली मिलन कार्यक्रम में इशारों में कहा था कि उनको मुख्यमंत्री पद से हटाए जाने को लेकर छल हुआ है। अपने इस बयान के दौरान उन्होंने महाभारत में अभिमन्यू के छल से मारे जाने का उदाहरण दिया था। त्रिवेंद्र रावत ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि उन्हें दु़:खी नहीं होना चाहिए, पांडवों की तरह प्रतिकार करना चाहिए।

वहीं अब पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के उस बयान पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने उन्हें हल्के बयान देने से बचने की नसीहत दे डाली। साथ ही यह भी कहा कि क्या आज उनके लिए पार्टी के नेता और राष्ट्रीय नेता कौरव हो गए हैं? आगे हरक ने अपने अभिमन्यु वाले बयान का भी जिक्र करते हुए कहा कि, जब उन्हें कर्मकार कल्याण बोर्ड से बाहर किया गया था, तब भी कहा था मैं महाभारत का अभिमन्यु नहीं हूं जो अंतिम द्वार पर मारा जाऊं। ये भगवान का आर्शीवाद है, मेरी बात सही साबित हुई।

गौरतलब है कि, त्रिवेंद्र सरकार में कर्मकार कल्याण बोर्ड से हरक सिंह रावत को बिना पूछे बाहर कर दिया गया था। उन्होंने इसकी शिकायत दिल्ली हाईकमान से की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here