देवभूमि उत्तराखंड में हैवानियत: 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, हालत गंभीर

rape

देहरादून: उत्तराखंड में इंशानियत को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है। मसूरी स्थित बाटाघाट में एक सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। हैविनियत करने वाले को व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं बच्ची की हालत खराब होने के कारण उसे देहरादून हायर सेंटर लाया गया है।

एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि, बाटाघाट क्षेत्र में इन दिनों नेशनल हाईवे का काम चल रहा है। यहां कुछ श्रमिक काम कर रहे हैं, जो कि आसपास ही रहते हैं। रात करीब 10 बजे एक श्रमिक पास में ही रहने वाली सात वर्षीय बच्ची को अपने साथ लेकर आ गया और अकेले में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य श्रमिक एकत्र हो गए और उन्होंने आरोपित को रंगेहाथों पकड़ लिया।

इसके बाद श्रमिकों ने पुलिस को सूचित किया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस व स्वजन बच्ची को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने बच्ची का इलाज शुरू किया। बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया। वहीं एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने मसूरी के थाना इंचार्ज को निर्देशित किया गया है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here