देवभूमि शर्मसार: 5 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या, झाड़ियों में मिला शव, आरोपित दरिंदा गिरफ्तार

भारतजन संवाददाता, देहरादून। देवभूमि उत्तराखंड में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। देहरादून में 5 साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची का शव प्रेमनगर के नजदीक रांघड़वाला के चाय बागान से बरामद कर लिया गया। साथ ही आरोपित 19 साल के युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो पीड़ि‍त परिवार का पड़ोसी है। आरोपित बिहार का रहने वाला है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मणचौक चौकी क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार को रोजाना की तरह बच्ची दिन में घर से निकल गई थी। वह आमतौर पर देर शाम लौटती है, लेकिन जब घर नहीं लौटी तो मां और भाई ने उसकी तलाश की। बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

गुमशुदगी की सूचना के बाद से पुलिस लापता मासूम बच्ची की तलाश में जुटी थी। जांच में पुलिस को पता लगा कि बच्ची आखिरी बार पड़ोस में रहने वाले चुनमुन मेहतो के साथ दिखी गई। आसपास के सीसीटीवी खंगालने पर भी  चुनमुन मेहतो के साथ बच्ची दिखी। जिसमें बाद पुलिस का शक और पुख्ता हो गया। पुलिस ने चुनमुन मेहतो से पूछताछ की तो उसने दुष्कर्म के बाद हत्या की बात स्वीकारी। आरोपी की निशानदेही पर प्रेमनगर के रांगड़वाला में झाड़ियों से बच्ची का शव बरामद कर लिया।

आरोपित नशे का आदी है व मजदूरी करता है। आरोपी टाइल्स लगाने का काम करता है। वह शव झाड़ि‍यों में छुपाकर अपनी मजदूरी करने निकल गया। आरोपित मूल रूप से ग्राम-देवपुरा, जिला-बेगुसराय (बिहार) का रहने वाला है। बच्ची के पिता चंडीगढ़ में काम करते हैं। सूचना पर वह भी घर आ गए।

पुलिस के मुताबिक वह बच्ची को पैदल बल्लूपुर तक ले गया और वहां से प्रेमनगर रूट के विक्रम में बैठाकर रांघड़वाला ले गया। गुरुवार को बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here