देहरादून: फौजी की पत्नी और बेटी को चाकू से गोदने वाला गिरफ्तार, जाने पूरा मामला

crime

देहरादून: सोमवार को थाना नेहरुकोलोनी पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि, बद्रीपुर रावत फॉर्म के पास एक व्यक्ति ने महिला और उसकी पुत्री को चाकू मारकर घायल कर दिया। सूचना पर तुरंत प्रभारी निरीक्षक नेहरू कॉलोनी घटनास्थल पर पहुंचे, पूछताछ की गई तो ज्ञात हुआ कि रजनी रावत पत्नी विनोद रावत निवासी बद्रीपुर निकट रावत फॉर्म और उनकी पुत्री आस्था रावत को जीवन रावत नाम के व्यक्ति ने चाकू मारकर घायल कर दिया।

घायलों को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल पहुंचाया गया। परिजनों से पूछताछ की गई तो परिजनों ने बताया गया कि रजनी रावत के पति आर्मी रिटायर हैं और डीएससी में नौकरी करते हैं। वर्तमान में लद्दाख में पोस्टेड हैं, जिनके तीन बच्चे हैं। बड़ी बिटिया अंजलि 20 वर्ष, छोटी बेटी आस्था 19 वर्ष और एक बेटा 13 वर्ष का है। घटना के वक्त तीनों बच्चे घर पर मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: अधिक किराया वसूलने वाले वाहन चालकों की खैर नही, यहां करें शिकायत

जीवन नाम का व्यक्ति, जो इनका परिचित था, के साथ रजनी रावत की किसी बात को लेकर बहस हो गयी, जिस पर उसने आवेश में आकर रजनी रावत और उनकी पुत्री आस्था रावत पर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। घायल महिला रजनी रावत की पुत्री कुमारी अंजली ने घटना के संबंध में थाना नेहरू कॉलोनी में एक लिखित तहरीर दी। जिसके आधार पर थाने रुकमणी पर मुकदमा अपराध संख्या 333 /20 धारा 307 आईपीसी का अभियोग पंजीकृत किया गया।

ये भी पढ़ें: VIDEO: उत्तराखंड की बेटी सृष्टि की फिल्म ‘एक था गांव’ इंडिया गोल्ड श्रेणी में शामिल

तलाशी के बाद आज अभियुक्त जीवन को उसके घर लाडपुर से गिरफ्तार किया गया। अभि0 की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू व घटना के वक्त पहनी कमीज, जिस पर खून लगा था, बरामद की गई। अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय पेश किया जाएगा।

अपने मोबाइल पर उत्तराखंड समेत सभी न्यूज पाने के लिए जॉइन करें हमारा व्हाट्सएप (WhatsApp) ग्रुप, लिंक पर क्लिक करें.. https://chat.whatsapp.com/BXHLjHxIti616qeo9GRLCL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here