उत्तराखंड: भाजपा कोर ग्रुप बैठक में इस पर हुई चर्चा, बंशीधर भगत का नेतृत्व परिवर्तन को लेकर बड़ा बयान

bjp

देहरादून: उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर अब तक चल रही अटकलों को आखिरकार विराम लग गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का एक बड़ा बयान आया है। जिसमें उन्होंने साफ कर दिया है कि राज्य में नेतृत्व परिवर्तन नही होने जा रहा है।

उन्होंने बताया कि भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में चार साल के कार्यक्रमों को लेकर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। उल्लेखनीय है कि अचानक हुई भाजपा की कोर कमेटी की बैठक के बाद राजनैतिक गलियारों में कई तरह के कायस लगाये जा रहे थे। बंशीधर भगत के इस बयान के बाद यह माना जा रहा है कि उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन जैसी कोई बात नही होगी और त्रिवेंद्र सरकार कुशलतापूर्वक अपना कार्यभार पूर्ववत सम्भालेगी।

बता दें कि, आज शाम अचानक भाजपा की काेर ग्रुप की बैठक बुलाने के बाद से सत्ता के गलियारों में हलचल मई गई। वहीं उत्तराखंड के राजनीतिक गलियारों में भी कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में चल रहे विधान सभा सत्र से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सीधे देहरादून पहुंचे। बैठक के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह साथ में बीजापुर गेस्ट हाउस से मुख्यमंत्री आवास पहुंचे।

वहीँ इस बीच पूर्व सीएम हरीश रावत की एक पोस्ट ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी। हरीश रावत ने लिखा कि, “उत्तराखंड में फिर राजनैतिक अस्थिरता की चर्चाएं हैं, कुछ लोग दिल्ली में तो, कोई मुंबई में नाह-धोकर के तैयार और राज्य का अस्थिरता के आगोश में जाना, लगता है तयशुदा नियति बन चुकी है। भाजपा के पास अपनी अक्षमता का एक ही जवाब है चेहरा बदलना, धन्य है भाजपा। क्या फार्मूला निकाला जन कल्याण का? उत्तराखंड, राजनैतिक अस्थिरता के लिए भाजपा को कभी माफ नहीं करेगा।“

उत्तराखंड समेत सभी न्यूज पाने के लिए जॉइन करें हमारा व्हाट्सएप (WhatsApp) ग्रुप, लिंक पर क्लिक करें.. Bharatjan News Whatsapp Group Link

Bharatjan

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here