उत्तराखंड: कुटिया में अश्लील हरकत कर रहे थे 60 साल के बाबा और युवती, गिरफ्तार

ऋषिकेश: उत्तराखंड में पौड़ी गढ़वाल के थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र में पुलिस ने स्वर्गाश्रम ट्रस्ट की कुटिया में अश्लील हरकत कर रहे एक बाबा और युवती को गिरफ्तार किया। मुनिकीरेती क्षेत्र में रहने वाली युवती और 60 वर्षीय बाबा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को सूचना मिली थी कि, स्वर्गाश्रम ट्रस्ट की कुटिया में रहने वाला एक बाबा और एक युवती अश्लील हरकतें कर रहे हैं। इस पर लक्ष्मण झूला के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया कि महिला उप निरीक्षक समेत पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया तो युवती और बाबा आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस दोनों को थाने ले आई।

वहीं पूछताछ में युवती ने बताया कि, वह फूल बेचने का काम करती थी। उसकी एक युवक से शादी हुई थी और एक बच्चा भी है। उस युवक ने छोड़ दिया है। कोरोना काल के दौरान काम पूरी तरह से बंद हो गया। इस दौरान बाबा हरिहरानंद ने अनाज और अन्य सामग्री देकर उसकी मदद की। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि देर रात दोनों को जमानत पर छोड़ दिया।

उत्तराखंड समेत सभी न्यूज पाने के लिए जॉइन करें हमारा व्हाट्सएप (WhatsApp) ग्रुप, लिंक पर क्लिक करें.. Bharatjan News Whatsapp Group Link

Bharatjan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here