VIDEO: पार्क में जब ‘भूत’ करने लगा जिम! पकड़ने पहुंची पुलिस, फिर हुआ ये…

झांसी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो है। इसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। वीडियो में एक पार्क में रखी मशीन खुद से ही कसरत कर रही है। पार्क में ना ही कोई शख्स मौजूद है और ना ही मशीनों का इस्तेमाल हो रहा है। फिर भी जिमिंग मशीन चल रही है। इस मशीन को कौन चला रहा है, इसे देखकर हर कोई हैरान परेशान है।

चौंकाने वाले इस वीडियो के सामने आने बाद इसे देखकर किसी के भी होश उड़ जाएं। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भूत को लेकर अफवाह फैल गई। इस विडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कई दावे किये जा रहे हैं। कुछ यूज़र्स ने इसे दिल्ली के रोहिणी में जापानी पार्क का बताया तो कुछ ने यूपी के झांसी का।

इसके बाद छानबीन शुरू की गई तो मामले में असली भूतों का पता चला। दरअसल, विडियो उत्तर प्रदेश के झांसी में सीपरी बाजार के कांशीराम पार्क का है। जिम मशीन में ज्यादा ग्रीस लगे होने की वजह से इसे एक बार हिला दे, तो यह कई देर तक अपने आप चलता रहता है। किसी शरारती तत्वों ने पहले इसे हिलाया और उसके बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। भूत के एक्सरसाइज करने की बात सिर्फ अफवाह है। वहीं, पुलिस ने जांच की और झूले को हिलाकर उसका वीडियो बनाया। पुलिस शरारती तत्वों को तलाश रही है।

उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने लिखा, झांसी पुलिस को ओपन जिम में एक भूत के एक्सरसाइज़ करने की टिप मिली। टीम वहां पहुंची और थोड़ी ही देर में असली भूतों यानी कि कुछ शरारती लोगों का पता लगा, जिन्होंने हिलती जिम मशीन का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला। इन शरारती लोगों का ‘डरावने’ लॉकअप में जल्द स्वागत किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here