ब्रेकिंग: उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना संक्रमित, कोई लक्षण नहीं, हुए होम क्वारंटाइन

नई दिल्ली: कोरोना महामारी कहर बढ़ता ही जा रहा है। अब उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू (Vice President Venkaiah Naidu) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। वह होम क्वारनटीन में हैं। हालांकि उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू की पत्नी ऊषा नायडू की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

उपराष्ट्रपति सचिवालय के ट्विटर अकाउंट से यह जानकारी दी गई कि, ”रूटीन कोरोना वायरस के टेस्ट के दौरान भारत के उपराष्ट्रपति आज सुबह पॉजिटिव पाए गए। हालांकि, उन्हें कोई लक्षण नहीं था और स्वास्थ्य भी अच्छा है। उन्हें होम क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है। उनकी पत्नी ऊषा नायडू की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और अभी सेल्फ आइसोलेशन में हैं।”

उपराष्ट्रपति (Vice President Venkaiah Naidu) से पहले देश की कई प्रमुख हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा समेत कई सांसद और विधायक भी कोविड-19 से संक्रमित मिले थे। वहीं, हाल ही में केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी की कोरोना वायरस के चलते दिल्ली एम्स में निधन हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here