बड़ी खबर: लॉकडाउन की अवधि से पहले फिर पीएम मोदी करेंगे मुख्यमंत्रियों संग अहम बैठक

कोरोना के चलते दूसरी बार लॉक डाउन बढ़ाये जाने के बाद एक बार फिर पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों से बैठक करेंगे। यह बैठक 27 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते देशभर में लॉक डाउन को बढ़ाया गया। दूसरी बार की लॉक डाउन की अवधि 3 मई को समाप्त हो रही है। ऐसे में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे। जानकारी के मुताबिक यह बैठक 27 अप्रैल को की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी लॉक डाउन की अवधि को बढ़ाए जाने से पहले राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बैठक कर चुके हैं। एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ कोविड-19 पर राज्य के हालत को लेकर चर्चा कर सकते हैं। देशभर में दो बार लॉक डाउन किए जाने के बावजूद भी धीमी गति से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। माना जा रहा है कि ऐसे में एक बार फिर प्रधानमंत्री मुख्यमंत्रियों की सलाह पर कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं।
ज्ञात हो कि, देश में पहली बार 24 मार्च को लॉकडाउन का ऐलान पीएम मोदी ने किया। 25 मार्च से 21 दिन के लॉक डाउन की अवधि 14 अप्रैल तह थी लेकिन, कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लॉकडाउन को 2 हफ्ते और बढ़ाकर इसे 3 मई तक किया गया। अब भी देशभर में कोरोना के मामले बढ़ने के चलते मुख्यमंत्रियों से प्रधानमंत्री मोदी की यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here