केंद्रीय मंत्री की पत्रकारों से अपील- ये सनसनी फैलाने का वक्त नहीं, न्यूज़ को मंत्रालय से चेक करके दें

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पत्रकारों से खबरों को लेकर सनसनी ना फैलाने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा ये सनसनी फैलाने का वक्त नहीं है, बल्कि न्यूज़ को मंत्रालय से चेक करके खबर दें।

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पत्रकारों से खबरों को लेकर सावधानी बरतने और सनसनी ना फैलाने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा, “मीडिया कर्मी फ्रंट लाइन पर काम करते हैं, इसलिए अपना ख्याल रखें। मेरा सभी मीडिया संस्थानों से आग्रह है कि कोई भी खबर आती है तो ये सनसनी फैलाने का वक्त नहीं है। किसी भी न्यूज़ को पहले संबंधित मंत्रालय से पूछकर चेक करके खबर देंगे तभी खबर विश्वसनीय बनेगी।”

लॉकडाउन खत्म होने से एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ अधिकारी अपने दफ्तरों में काम पर वापस लौट गए हैं। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज दिल्ली के शास्त्री भवन में इंफोर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बैठक की।
बता दें कि, सरकार ने केंद्रीय मंत्रियों और कुछ वरिष्ठ अधिकारियों को अपना कामकाज सोमवार से शुरू करने को कहा था। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना वायरस को लेकर दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए भी कहा था।
जानकारी के मुताबिक, ज्वाइंट सेक्रेटरी से ऊपर की रैंक वाले सभी अधिकारियों को दफ्तर में उपस्थित रहने को कहा गया है। इससे निचले स्तर पर काम करने वाले लोगों को रोटेशन के आधार पर ऑफिस बुलाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here