कोरोना से लोगों को बचाते-बचाते खुद संक्रमित हुए ACP, वायरस से लड़ते तोड़ा दम

पंजाब के लुधियाना जिले के ACP अनिल कोहली कोरोना वायरस से लोगों को बचाते-बचाते खुद ही संक्रमित हो गए। कोरोना वायरस से लड़ते हुए आज ACP अनिल कोहली की मौत हो गई। वह 52 वर्ष के थे।

लुधियाना: कोरोना वायरस का संक्रमण दुनियाभर में बढ़ता जा रहा है। भारत समेत दुनियाभर में इस महामारी के चलते कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। देश मे इस संकट के बीच इससे लड़ने और लोगों को संक्रमण से बचाने में पुलिस, स्वास्थ्य कर्मी व सफाईकर्मीयों का सबसे बड़ा योगदान है। वह अपनी जान पर खेलकर देशवासियों को इस महामारी से बचा रहे हैं। इस बीच लोगों को बचाते बचाते वह भी खुद इन ख़तरनाक वायरस का शिकार हो रहे हैं। वहीं आज देश ने एक और कोरोना वॉरियर्स को खो दिया।

पंजाब के लुधियाना जिले में सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) पद पर तैनात अनिल कोहली की कोरोना वायरस से लड़ते हुए मौत हो गई। वह 13 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां आज उन्होंने 52 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली।

कोरोना वॉरियर्स पुलिस अधिकारी की पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव थीं। उनकी हालत में अब सुधार आया है। वहीं उनके ड्राइवर और साथ काम करने वाली एक महिला सब इंस्पेक्टर का भी इलाज चल रहा है।

पुलिस अधिकारी अनिल कोहली की मौत पर डीजीपी और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दुख जताया।

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पंजाब में अब तक कोरोना वायरस से कुल 186 लोग संक्रमित हुए हैं। जबकि, 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here