VIDEO: मासूम बेटियों के सामने पत्रकार को मारी गोली, वारदात CCTV में कैद..

cctv

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि, बदमाशों ने छेड़खानी का विरोध करने पर एक पत्रकार को गोली मार दी। बदमाशों ने पत्रकार के सिर में गोली मारी है। यह वारदात cctv में भी कैद हो गई। उनकी हालत बेहद गंभीर बताई गई है। पत्रकार का नाम विक्रम जोशी है। मामले में पुलिस ने 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही लापरवाही के आरोप में प्रताप विहार चौकी के इंचार्ज राघवेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। जांच सीओ को सौंपी गई है।

जानकारी के मुताबिक, कुछ बदमाश पत्रकार की भांजी के साथ छेड़छाड़ करते थे। इसकी शिकायत उन्होंने थाने में की थी। लेकिन, पुलिस ने वक्त रहते कार्रवाई नहीं की। वहीं पुलिस में शिकायत से बदमाश नाराज थे। इस बीच बदमाशों द्वारा पत्रकार को गोली मरने की घटना का सीसीटीवी (cctv) फुटेज सामने आया है। गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी पर जानलेवा हमला किया। इस सीसीटीवी फुटेज में विक्रम जोशी अपनी दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे। तभी बदमाशों ने उनकी बाइक को गिरा दिया और मारपीट करने साथ ही गोली मार दी।

उनकी बड़ी बेटी 8 साल की है, जबकि छोटी बेटी 5 साल की है बच्ची के मुताबिक, घटना के वक्त कोई भी उसके पापा की मदद को नहीं आया। फिर घर वाले आए और उन्हें हॉस्पिटल ले गए। मामले में अभी तक 9 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनके नाम हैं- रवि, छोटू, मोहित, दलवीर, आकाश, योगेंद्र, अभिषेक हकला और शाकिर।

पत्रकार विक्रम जोशी ने कुछ दिन पहले भी थाना विजय नगर में एक तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ लड़के उनकी भांजी के साथ छेड़खानी करते हैं। बावजूद इसके बदमाशों पर समय पर कर्यवाही नहीं हुई। लापरवाही बरतने के आरोप में प्रताप विहार चौकी इंचार्ज राघवेंद्र को सस्पेंड किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here