उत्तराखंड: जेल में एक कैदी ने की दूसरे कैदी की हत्या, मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड के हल्द्वानी जेल में दो कैदियों में विवाद हो गया। विवाद के बाद मारपीट हुई और एक कैदी ने दूसरे कैदी की हत्या कर दी। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हल्द्वानी: नैनीताल जिले के हल्द्वानी जेल में बंद दो कैदियों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि, एक कैदी ने दूसरे कैदी की हत्या कर दी। इस घटना से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार देर रात की है। यहां जेल में दो कैदियों आलोक और शानू के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ता गया और मारपीट तक जा पहुंचा। मारपीट के दौरान कैदी शानू के सीने में गम्भीर चोट लग गई। जिसके बाद घायल अवस्था मे आनन-फानन में जेल प्रशासन उसे सुशीला तिवारी अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में मृतक कैदी के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई।
इस घटना के बाद आरोपी कैदी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मृतक कैदी शानू बाजपुर के मुडिया गांव का रहने वाला था। वह चार मार्च से चोरी के आरोप में जेल भेजा था। वहीं आरोपी कैदी आलोक छेडख़ानी के आरोप में जेल में बंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here